Spread the love


Rubina Dilaik On Calling Out Haters For Fat Shaming: ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक सुर्खियों में बनीं ही रहती हैं. वहीं, रुबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों और वीडियोज को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वैसे तो रुबीना अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती हैं लेकिन इन दिनों उनका वजन थोड़ा सा बढ गया है. अब ऐसे में रुबीना के बढे हुए वजन को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. अब रुबीना ने भी उन ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

हाल ही में रुबीना दिलैक ने ट्विटर पर एक नोट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने उन लोगों को जवाब दिया है जो बॉडी शेमिंग को लेकर कमेंट कर रहे थे.

रुबीना दिलैक ने लिखा, ‘मेरे प्यारे शुभचिंतकों, मैं काफी समय से देख रही हूं कि मेरा वेट गेन आपको परेशान कर रहा है. मुझे लगातार नफरत भरे मैसेज मिल रहे हैं. मैं अगर पीआर नहीं रखती, तो मेरी काबलियत आपको नज़र नहीं आती क्या? आप लोग मुझे मेरे फैन न रहने को लेकर धमका रहे हैं, इसलिए क्योंकि मैं मोटी हो गई हूं, मैं अच्छे कपड़े नहीं पहनती और बड़े प्रोजेक्ट्स हासिल करने के लिए मेहनत नहीं करती’. 

इसके अलावा हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रुबीना ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘ऐसे वक्त में हमें लोगों को उनकी सीमाओं के बारे में बताने की जरूरत होती है. मैं उनके मैसेज पर प्रतिक्रिया नहीं देती. लेकिन जब नफरत करने वाले परिवारों को शामिल करना शुरू करते हैं, तब खराब लगता है. वह बूढ़ी दिख रही है, उसका वजन बढ़ गया है. किसी ने भी आपको हमारे परिवार तक पहुंचने का अधिकार दिया है.’ इसके अलावा रुबीना ने बताया कि, ‘वह लंबे समय से बॉडी शेमिंग से जूझ रही हैं. पहले ये उन्हें परेशान करता था लेकिन अब उसे एहसास हो गया है कि वह जैसी है, वैसी ही खूबसूरत है’. इसके अलावा एक्ट्रेस ने सभी के लिए एक मैसेज भी शेयर किया और कहा कि थोड़ा भारी होना ठीक है. महिलाएं एक्स्ट्रा पाउंड के साथ सुंदर दिखती हैं. तो हम एक निश्चित फ्रेम की अवधारणा के बजाय इस चीज़ को नॉर्मल क्यों नहीं कर सकते. 

यह भी पढ़ेंः

Aarya 2 Trailer: पहले से कहीं अधिक खतरनाक और खूंखार डॉन के लुक में नज़र आईं Sushmita Sen!

ब्लू ब्लाउज और पेंसिल स्कर्ट में Nora Fatehi ने Terence Lewis के साथ ‘काटे नहीं कटते ये दिन ये रात’ गाने पर किया रोमांटिक डांस, देखते रह गए सब





Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *