Spread the love


Alia Bhatt And Ranveer Singh Dancing To Brown Munde: इन दिनों आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग के लिए दिल्ली आए हुए हैं. ऐसे में दोनों को गुरुग्राम में एपी ढिल्लों के एक प्रोग्राम में भीड़ में नाचते हुए देखा गया. आलिया और रणवीर का भीड़ में डांस करते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. क्लिप में आलिया और रणवीर को एपी ढिल्लों, गुरिंदर गिल और शिंदा काहलों के ट्रैक ‘ब्राउन मुंडे’ की धुनों को महसूस करते हुए देखा गया है. आलिया मैरून टॉप, ब्लैक जैकेट और जींस में खूबसूरत लग रही हैं, जबकि रणवीर सिंह को ब्लैक टी-शर्ट, डेनिम जैकेट, जींस और कैप पहने देखा जा सकता है.



आपको बता दें कि फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से पहले आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ में साथ काम किया था. करण जौहर द्वारा निर्देशित उनकी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की घोषणा जुलाई में रणवीर के जन्मदिन पर की गई थी. फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी दिखाई देंगे.



गुरुवार को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, जो आलिया और रणवीर की फिल्म पर भी काम कर रहे हैं, ने शबाना आज़मी, धर्मेंद्र, करण जौहर और फराह खान के साथ अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, ‘आज सभी पसंदीदा लोगों के साथ सेल्फी टाइम.’ इसके अलावा कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान ने भी मनीष मल्होत्रा ​​​​और करण जौहर के साथ उस फोटो को साझा किया और लिखा: ’27 साल से मजबूत हो रहा है. #dreamteam #rockyaurranikipremkahani कुछ भी नहीं बदला है.’ वहीं, फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ अगले साल रिलीज होगी. 

यह भी पढ़ेंः

Rubina Dilaik हो रही हैं Body Shaming का शिकार, ट्रोल्स कर रहे हैं ऐसे-ऐसे कमेंट्स, एक्ट्रेस ने तंग आकर दिया करारा जवाब

Mohsin Khan और Jasmin Bhasin की खूबसूरत लव स्टोरी, आपको भी आएगी पसंद, फैंस को खूब भा रहा है, Pyaar Karte Ho Naa गाना





Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *