Spread the love


Samantha Ruth Prabhu Struggle: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ दोनों की वजह से ही चर्चा में हैं. सामंथा पर फिल्म पुष्पा में फिल्माया गया गाना ‘ओ अंटावा’ बेहद पॉपुलर हो रहा है. इस गाने में सामंथा ने काफी बोल्ड डांस मूव्स दिखाए हैं जिसकी वजह से कोई उनके इस कदम की काफी सराहना कर रहा है तो कोई काफी आलोचना भी कर रहा है.

वहीं, पर्सनल लाइफ की बात करें तो नागा चैतन्य से उनका तलाक भी काफी सुर्खियों में बना हुआ है. हाल ही में नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने तलाक के चार महीने बाद चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि अगर सामंथा खुश हैं तो वो भी खुश हैं. सामंथा ने तलाक के बदले नागा चैतन्य से मिलने वाली 200 करोड़ की एलिमनी भी ठुकरा दी थी. वैसे सामंथा की खुद की नेटवर्थ की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह तकरीबन 80 करोड़ रुपये है.

सामंथा साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं और उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में अब तक 65 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. सामंथा दो स्टार्टअप भी चलाती हैं जिसमें से एक फैशन लेबल साकी है तो दूसरा एक प्री-स्कूल एकम है. सामंथा ने एक एजुकेशनल इंस्टिट्यूट भी खोला है जो गरीब बच्चों की पढ़ाई-लिखाई पर फोकस करता है. सामंथा एक फिल्म में काम करने के लिए तकरीबन 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. उनके कार कलेक्शन में 76 लाख रुपये की BMW भी शामिल है.

यह भी पढ़ें: Naga Chaitanya on Divorce: पहली बार तलाक पर खुलकर बोले नागा चैतन्या, कहा- ‘अगर वो खुश है तो मैं खुश हूं’

यह भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu: मानसिक परेशानी से जूझ चुकी हैं सामंथा, पिछले साल ही हुआ है Naga Chaitanya से तलाक!

सामंथा ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए दिन रात मेहनत की है और उन्होंने काफी स्ट्रगल किया है. एक वक्त तो ऐसा था जब उनके पास एक वक्त का खाना खाने तक के पैसे नहीं हुआ करते थे. घरवालों के पास 12वीं तक पढ़ाने के बाद पैसे नहीं थे. ऐसे में सामंथा ने कम उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया और उन्हें मॉडलिंग के जरिए फिल्मों के ऑफर मिले. 11 साल पहले ‘Ye Maaya Chesave’ में उन्होंने पहली बार काम किया और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. 



Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.