Spread the love


Shubman Gill On Kyle Jamieson: भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने अच्छी लय से गेंदबाजी की. बता दें कि लंच के बाद गिल को जैमीसन ने आउट किया था. 

कानपुर टेस्ट के पहले दिन जैमीसन टीम के बेहतर गेंदबाज रहे, जिन्होंने 15.2 ओवर में 47 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए. भारतीय टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 84 ओवरों में चार विकेट पर 258 रन बनाए. 

गिल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “मुझे लगता है कि जैमीसन ने आज बहुत अच्छी गेंदबाजी की, खासकर पहले स्पेल में वह काफी अच्छी लय में दिखे. उन्होंने मुझे और मयंक अग्रवाल को बहुत सही लेंथ पर गेंदबाजी की.”

इंग्लैंड के खिलाफ भी ऐसे ही आउट हुए थे गिल

गिल जैमीसन का दूसरा शिकार बने थे, जब गेंद को सुरक्षात्मक तरीके से खेलते हुए बोल्ड हो गए. इसके बाद गिल ने बताया कि मुझे लगता है कि टेस्ट मैचों में जितनी जल्दी हो सके परिस्थितियों को पढ़ लेना चाहिए. कभी-कभी यह जानना मुश्किल हो जाता है कि गेंद कब रिवर्स स्विंग करेगी. खासकर लंच में जब बल्लेबाजी करने के लिए आया तो मुझे उम्मीद नहीं थी कि गेंद रिवर्स स्विंग होगी.”

शुभमन गिल ने जड़ा चौथा अर्धशतक

22 साल के युवा बल्लेबाज़ शुभमन गिल ने लंच से पहले शानदार बल्लेबाज़ी के साथ टेस्ट क्रिकेट में अपना चौथा अर्धशतक जड़ा. उन्होंने 93 गेंदो में पांच चौकों और एक छकके की बदौलत 52 रन बनाए. सिर्फ 21 रनों पर पहला विकेट गिरने के बाग गिल ने पुजारा के साथ दूसरे विकेट के लिए 61 रनों की साझेदारी कर टीम को मज़बूत स्थिति में पहुंचाया.

 

 

 





Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *