Spread the love


Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding Prepration: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal And Katrina Kaif) की शादी में अब महज कुछ दिन ही बचे हैं. अभी भी ना तो इस कपल ने और ना इनके परिवार के लोगों ने कोई रिएक्शन दिया है. अब एक बार फिर से विक्की और कैट (Vicky And Kat) की शादी से जुड़ी नई अपडेट सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये कपल मुंबई में शाही शादी से पहले कोर्ट मैरिज कर सकते हैं. वहीं अब जो लेटेस्ट खबर सामने आई है उसे जानकर हर कोई हैरान हो सकता है. खबरें ये हैं कि अपनी शादी नें विक्की और कैट कई तरह की पाबंदियां लगाने का प्लान बना रहे हैं. 

दरअसल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) सीक्रेट तरीके से शादी करने का प्लान कर रहे हैं, जिससे उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जा आ पाए. इस कारण से विक्की और कैट ने अपनी शादी में लोगों के मोबाइल फोन लाने पर पाबंदी लगाने का फैसला लिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो जो कंपनी इस शादी को मैनेज कर रही है उस इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने शादी में आने वाले सभी गेस्ट से कह दिया है कि फोन लेकर वहां ना आएं. कुल मिलाकर ये कहा जा रहा है कि अनाधिकारिक तौर पर फोटो और वीडियो वायरल ना हों इसलिए ऐसा किया जा रहा है.



मीडिया रिपोर्ट् के अनुसार विक्की और कैट (Vicky And Kat) के लिए ये दिन काफी बड़ा है. ऐसे में वो नहीं चाहते कि बिना उन्हें पता चले उनकी तस्वीरें और वीडियो कहीं लीक हो. विक्की और कैट इन दिनों पूरी तरह से शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं. वहीं उनकी टीम इस बात को सुनिश्चित करने में लही हुई है कि एकदम सीक्रेट तरीके से ये शादी हो. वर्क फ्रॉन्ट की बात करें तो आखिरी बार विक्की कौशल सरदार उधम सिंह और कैटरीना कैफ सूर्यवंशी में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें..

Salman Khan Struggle Story: तुझे क्या लगता है तू हीरो बनेगा? जब रात ढाई बजे सलमान खान के कमरे में पहुंच पिता Salim Khan पूछने लगे थे ये सवाल…

Arjun Bijlani New Show: खतरों के खिलाड़ी 11 जीतने के बाद Arjun Bijlani को मिला बड़ा ब्रेक, इस शो को करेंगे होस्ट

 

 

 





Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *