Spread the love


Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding Update: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की खबरें इन दिनों उफान पर हैं. दोनों की शादी को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. वहीं सबसे ज्यादा कमाल की बात तो ये है कि कपल या फिर उनके परिवार वालों ने शादी को लेकर ऑफिशियल तौर पर कोई भी बयान नहीं दिया है. अब हाल ही में जो खबर सामने आई है वो विक्की और कैट को परेशान कर देगी. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में नहीं बंधने वाले महज ये अफवाह है. 

जी हां ये बिल्कुल सच है. हालांकि हम ऐसा नहीं कह रहे हैं लेकिन एक मीडिया रिपोर्ट में इस बात को लेकर दावा किया जा रहा है. विक्की कौशल की मौसेरी बहन डॉक्टर उपासना वोहरा ने हाल ही में कपल की शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है. विक्की (Vicky) की शादी को उपासना ने महज अफवाह करार दिया है. उपासना का कहना है कि उनकी भाई विक्की से बात हुई थी लेकिन शादी के बारे में उन्होंने मना कर दिया. सोशल मीडिया पर सिर्फ अफवाह फैलाई जा रही हैं. अगर कुछ ऐसा होता तो उसके बारे में सबके सामने बात की जाती.



विक्की और कैट (Vicky And Kat) की शादी के बारे में बाद करते हुए उपासना ने कहा कि इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कहने वाली, बस इतना जानती हूं ऐसा कुछ नहीं है. उपासना ने इन खबरों को फर्जी बताया है. ये भी कहा जा रहा है कि उपासना ऐसा बयान सिर्फ शादी को सीक्रेट रखने के लिए दे रही हैं. अगर ऐसा कुछ होता है तो ये विक्की और कैट के फैन के लिए किसी भी सदमे से बिल्कुल भी कम नहीं होगा.



बता दें विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Vicky Kaushal And Katrina Kaif) को लेकर कहा जा रहा है कि उनकी शादी की सेरेमनी 7 से 9 दिसंबर के बीच होगी. ये कपल राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित 700 साल पुराने फोर्ट में शादी के बंधन में बंधने वाला है. शादी में नो मोबाइल फोन पॉलिसी अपनाई गई है. 

ये भी पढ़ें..

Antim Premier: फिल्म ‘अंतिम’ का रिलीज से पहले मुम्बई में भव्य प्रीमियर, सलमान खान संग ये स्टार रहे मौजूद

Priyanka Chopra-Nick Jonas: तलाक की अफवाहों पर Priyanka Chopra ने कर दी सबकी बोलती बंद, Nick Jonas को कहा “I Love You”





Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *