Spread the love


Mohsin Khan- Jasmin Bhasin new Song Release: मोहसिन खान और जैस्मिन भसीन का नया गाना ‘प्यार करते हो ना’ रिलीज हो चुका है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. गाना और गाने में जैस्मिन और मोहसिन की केमिस्ट्री दर्शकों का दिल जीत रही है. वहीं, इससे पहले जैस्मिन और मोहसिन गाने की शूटिंग की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं, जिसके बाद से लोग इस गाने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. 

गाने का टाइटल है ‘प्यार करते हो ना’, जिसमें एक बहुत ही प्यारी लव स्टोरी को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है.  इस गाने में जैस्मिन ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया, जो अरेंज मैरिज करती है. दर्शकों को जैस्मिन भसीन और मोहसिन की प्रेम कहानी काफी पसंद आ रही है. यूट्यूब पर ये गाना ट्रेंड कर रहा है. 

हाल ही में रिलीज़ हुए इस गाने में मोहसिन खान और जैस्मिन भसीन की शानदार केमेस्ट्री दर्शकों को देखने को मिल रही है. आपको बता दें कि ‘प्यार करते हो ना’ गाने को मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल के साथ स्टेबिन बेन ने अपनी बेहतरीन आवाज़ से सजाया है. वहीं, गाने को कंपोज़ किया है जावेद-मोहसिन ने. इस गाने के बोल लिखे हैं दानिश सबरी ने. हर तरफ इस गाने की तारीफ हो रही है. जैस्मिन और मोहसिन के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.  

कुछ समय पहले खबर आई थी कि मोहसिन खान जल्द ही राजन शाही के नए प्रोजेक्ट में मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं. वहीं, अब गाना रिलीज़ होने के बाद हर कोई यही उम्मीद कर रहा है कि जल्द ही जैस्मिन और मोहसिन की जोड़ी किसी शो में नज़र आ सकती है. 

यह भी पढ़ेंः

Rubina Dilaik हो रही हैं Body Shaming का शिकार, ट्रोल्स कर रहे हैं ऐसे-ऐसे कमेंट्स, एक्ट्रेस ने तंग आकर दिया करारा जवाब

2003 में Divya khosla ने Salman khan के साथ दिया था ये सुपर-डुपर हिट सॉन्ग, आज तक सुनते हैं फैंस



Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *