Spread the love


उज्जैन. बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने शनिवार को मां अमृता सिंह के साथ महाकाल के दर्शन किए. वे सुबह करीब 10 बजे मंदिर पहुंचीं और नंदी हॉल में बैठकर ओम नम: शिवाय मंत्र का जाप किया. इसके बाद उन्होंने सुबह 10.30 बजे की आरती भी ली. उन्होंने पूरा महाकाल मंदिर परिसर घूमा और कुंड के किनारे देर तक बैठीं. सारा अपनी आने वाली फिल्म लुकाछुपी-2 की शूटिंग के लिए उज्जैन आई हैं.

सारा अली खान ने प्रोडक्शन टीम और मां अमृता के साथ मंदिर में 50 मिनट का वक्त बिताया. वे अभिनेता विक्की कौशल के साथ दो दिन के फिल्म शूट के लिए यहां आई हैं. गौरतलब है कि सारा इससे पहले भी दो बार बाबा महाकाल के दर्शन करने यहां आ चुकी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें शेयर की थीं.

कई दिनों से इंदौर में चल रही शूटिंग

बता दें, लुकाछिपी-2 की ज्यादातर शूटिंग इंदौर में चल रही है. इस सिलसिले में सारा और विक्की कई दिनों से यहां हैं. उनकी शूट के कई फोटो सोशल मीडिया पर जारी हो चुके हैं. इस फिल्म की शूटिंग करीब एक महीने से जारी है.हाल ही में सारा का डांस वीडियो भी वायरल हुआ था. उन्होंने होटल स्टाफ के साथ अपने खुद के गाने ‘हाय चकाचक-चकाचक हूं मैं’ पर डांस किया. ये वीडियो तब का है जब वह फिल्म शूटिंग के सिलसिले में इंदौर पहुंचीं और होटल स्टाफ ने उनका स्वागत उनका ही गाना ‘हाय चकाचक-चकाचक हूं मैं’ बजाकर किया. इस गाने पर स्टाफ डांस भी कर रहा था, जिसे देखकर सारा खुद को रोक नहीं सकीं और उनके साथ डांस किया. अब आलम ये है कि सारा शूटिंग के लिए जिस भी सेट पर जा रही हैं, वहां उनके फैन इस गाने पर डांस कर रहे हैं.

आपके शहर से (उज्जैन)

मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश

Tags: Mahakal, Mp news, Sara Ali Khan, Ujjain news





Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.