Spread the love


TMKOC ‘Tappu’ Per Day Salary: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) लंबे वक्त से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. शो से जुड़े हर कलाकार का एक अलग ही चार्म देखने को मिलता है. दयाबेन (Dayaben), जेठालाल (Jethalal), तारक मेहता (Taarak Mehta), भिड़े (Bhide), टप्पू सेना हर किसी की लंबी फैन फॉलोइंग है. वहीं बात करें शो के चाइल्ड आर्टिस्ट की यानी टप्पू सेना की तो ये बच्चे भी किसी से कम नहीं.

क्या आप जानते है कि टप्पू सेना के टप्पू सबसे महंगे चाइल्ड आर्टिस्ट में से एक थे. वो प्रति दिन इतना कमा लेते थे जिसका अंदाजा भी आपने नहीं लगाया होगा. आइए इस रिपोर्ट में पढ़िए पूरी गोकुल धाम सोसाइटी को अपनी उंगलियों पर नचाने वाले टप्पू यानी भव्य गांधी (Bhavya Gandhi)  प्रतिदिन कितना कमाते थे.

शो के सबसे लोकप्रिय चाइल्ड आर्टिस्ट में से एक थे भव्य गांधी. वो इस शो से उन्हें इतनी कामयाबी मिली की वो टीवी जगत के सबसे महंगे चाइल्ड आर्टिस्ट बन बैठे. शो में टप्पू का किरदार निभा कर भव्य गांधी रोजाना 10000 रुपये कमाते थे. जी हां उनकी प्रतिदिन सैलरी दस हजार रुपये थी. यानी आपके टप्पू बचपन से ही लग्जरी जिंदगी जीते आए हैं. भव्य पूरे 9 साल तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा बने रहे. हालांकि उन्होंने 9 साल बाद अपने करियर में कुछ नए किरदारों को आजमाने के लिए रिस्क लिया और शो को अलविदा कह दिया.

भव्य गांधी का मानना था की शो में उनके लिए कुछ नया नहीं रहा था. उन्हें लग रहा था की शो में उनके किरदार को साइडलाइन किया जा रहा है. जिसके बाद उन्होंने मेकर्स से बात भी की थी लेकिन बात करने के बाद जब कुछ बात नहीं बनी तो आपके टप्पू ने इस शो को अलविदा कहने का फैसला लिया.

यह भी पढ़ें: Dangerous Stunt: Urvashi Rautela ने ऊंची बिल्डिंग से किया खतरनाक स्टंट, वीडियो देखकर फैंस भी गए चौंक



Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.