Spread the love


Priyanka Chopra Says I Love You: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) पॉवरफुल कपल गोल देते हैं. दोनों अक्सर एक दूसरे के प्यार में डूबे दिखाई देते हैं लेकिन पिछले दिनों जब प्रियंका ने अपने नाम से निक जोनास का सरनेम हटाया तो ये खबर फैंस के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं थी, सोशल मीडिया पर उनके तलाक को लेकर खबरें सुर्खियां बटोरने लगीं, लेकिन अब प्रियंका चोपड़ा ने ऐसा करने वालों की बोलती बंद कर दी हैं. प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर निक जोनास के साथ एक प्यार भरी फोटो शेयर की और उन्हें ‘आई लव यू’ कहा.

प्रियंका ने निक को कहा ‘आई लव यू’

प्रियंका चोपड़ा ने ये तस्वीर थैंक्स गिविंग डे पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की. इस तस्वीर में प्रियंका बड़े प्यार से निक को पीछे की ओर से गले लगा रही हैं, दोनों एक दूसरे के साथ बेहद प्यार से एक दूसरे को निहारते हुए दिख रहे हैं. इस फोटो के साथ प्रियंका ने बेहद प्यारा कैप्शन दिया. उन्होंने लिखा, “ग्रेटफुल होने के लिए बहुत कुछ, दोस्त.. फैमिली.. आई लव यू निक जोनास” इसके साथ ही प्रियंका ने सभी थैंक्सगिविंग डे की बधाई दी. 

प्रियंका चोपड़ा से कुछ देर पहले निक जोनास ने भी इसी तस्वीर को अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया था और अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा को आभार जताया था. प्रियंका और निक की ये तस्वीर साफ कर रही है कि ये कपल बेहद खुशहाल शादीशुदा जिंदगी गुजार रहा है. दोनों के सिर पर प्यार का पूरा सुरूर चढ़ा हुआ है. इससे पहले प्रियंका चोपड़ा नेटफ्लिक्स के शो ‘जोनास ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’ में अपने पति को जमकर रोस्ट करते नजर आई थी. उन्होंने इस शो की एक छोटी सी क्लिप शेयर की थी, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था. 

ये भी पढ़ें-

गंगा देवी की शूटिंग में Amitabh Bachchan को देख ‘Dinesh Lal Yadav’ हो गए थे नर्वस, बिग बी को करना पड़ा ये काम… 

Untold Story: Sunil Dutt की दी हुई साड़ियों को चूमकर अलमारी में रख देती थीं Nargis, वजह जानकर दत्त साहब को भी आ गई थी हंसी



Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *