Spread the love


Priyanka Chopra-Nick Jonas Divorce: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिनों अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से ‘जोनस’ सरनेम को हटा दिया था जिसके बाद उनके तलाक की अफवाहों का दौर शुरू हो गया था. वहीं, अब सिंगर निक जोनस ने अपने सोशल मीडिया पर पत्नी प्रियंका चोपड़ा संग तस्वीर को शेयर किया है. 

निक ने तस्वीर में प्रियंका को टैग कर लिखा, “सभी को हैप्पी थैंक्सगिविंग! आपका आभारी हूं.” निक जोनस का ये ट्वीट तलाक की अफवाहों पर पूरी तरह विराम लगाता है.

बता दें, इससे पहले, प्रियंका की मां डॉ मधु चोपड़ा ने तलाक की अफवाहों को खारिज कर दिया था और बताया था, “यह सब बकवास है, अफवाहें न फैलाएं.”

द जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट

वहीं, जोनस ब्रदर्स को रोस्ट (मजाक उड़ाना) करने वाला शो ‘द जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुका है. शो का एक छोटा सा हिस्सा प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह निक जोनस के साथ उनके भाइयों का भी मजाक उड़ा रही हैं.

इस वीडियो में प्रियंका स्टेज पर खड़ी हैं और एक कोने में तीनों जोनस ब्रदर्स बैठे हुए हैं. वहां मौजूद दर्शकों से प्रियंका कहती हैं, “मैं बहुत सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं, आज रात अपने पति निक जोनस को रोस्ट करते हुए, और उनके भाइयों को भी, जिनका नाम मुझे कभी याद नहीं रहता. मैं भारत से हूं, एक ऐसा देश जहां की संस्कृति, संगीत और मनोरंजन बहुत समृद्ध है इसलिए साफ है कि वह जोनस ब्रदर्स के लिए नहीं बना है.”

यह भी पढ़ें.

Delhi Pollution: फरवरी 2025 तक साफ होगी यमुना, जानिए नदी की सफाई के लिए सीएम केजरीवाल का एक्शन प्लान

…तो भूख हड़ताल करूंगा, Navjot Sidhu का अपनी ही सरकार के खिलाफ नया एलान

 





Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *