Spread the love


Karisma Kapoor Rejected the offer of film with Ajay Devgn: 90 के दशक की मशहूर और सुपरहिट एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया. लोगों को उनका डांस और एक्टिंग दोनों ही बहुत पसंद थी. वैसे तो करिश्मा (Karisma Kapoor) का नाम अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ भी काफी चर्चा में रहा था. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम भी किया था, लेकिन एक वक्त ऐसा भी थ जब उन्होंने अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ एक फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया था. दरअसल, दीपक शिवदसानी माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) के साथ एक फिल्म बनाने जा रहे थे जिसका नाम था ‘ये रास्ते हैं प्यार के’. इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) भी मुख्य भूमिका में नज़र आए थे. दीपक ने माधुरी, अजय और करिश्मा को इस फिल्म के लिए कास्ट भी कर लिया था. 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा कपूर, माधुरी के साथ स्क्रीन शेयर नहीं करना चाहती थीं. इसीलिए उन्होंने इस फिल्म से इंकार कर दिया था. वहीं, एक इंटरव्यू में दीपक शिवदसानी ने कहा कि, उन्हें शादी की तैयारियां करनी थी, इसलिए फिल्म करने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा, ‘फिल्म के लिए मैंने करिश्मा को अप्रोच किया था. पहले तो उन्होंने हां कह दिया मगर बाद में मना कर दिया. करिश्मा ने कहा, मैं शादी करना चाहतीं हूं, ये कहकर उन्होंने फिल्म से इंकार कर दिया. बाद में प्रीति जिंटा ने उनकी जगह ली’. 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में रानी मुखर्जी को भी करिश्मा कपूर के रोल के लिए अप्रोच किया गया था. आपको बता दें कि करिश्मा कपूर ने साल 2003 में दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. हालांकि शादी के 13 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था. संजय और करिश्मा के 2 बच्चें भी हैं जो अपनी मां करिश्मा के साथ ही रहते हैं. 

यह भी पढ़ेंः

Saif Ali Khan Divorce: जब अमृता सिंह से तलाक पर बोले थे Saif Ali Khan, ‘यह दुनिया की सबसे खराब चीज़ थी’!

The Kapil Sharma Show: Shakti Kapoor के पिता ने उनके पैदा होते ही कह दिया था बनेंगे ‘विलेन’, कपिल के शो में सुनाया था किस्सा





Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.