Spread the love


Kapil Sharma Lohri Celebrations: कॉमेडी के बेताज बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने घर पर लोहड़ी पर्व बड़े ही धूम धाम से मनाया है. इस सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है. लोहड़ी के इस मौके पर कपिल के साथ सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) भी मौजूद थे और उन्होंने ही सोशल मीडिया पर इस सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मीका सिंह जहां लोहड़ी के इस ख़ास मौके पर ड्रम बजा रहे हैं वहीं, कपिल शर्मा अपने बच्चों बेटे त्रिशान (Trishaan) और बेटी अनायरा (Anayra) के साथ डांस करते दिख रहे हैं. वीडियो के साथ मीका सिंह ने एक कैप्शन भी लिखा है जो कुछ इस प्रकार है, ‘पंजाबी ब्वॉयज @mikasingh और @kapilsharma लोहड़ी को स्टाइल से सेलिब्रेट करते हुए.


 

यह कपिल शर्मा के बेटे त्रिशान की पहली लोहड़ी है, साथ ही कपिल की मां का बर्थडे भी है! यह एक म्यूजिकल नाइट है जहां फुल पंजाबी फैशन में पार्टी हो रही है’. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) त्रिशान को डांस करवाती नज़र आ रही हैं और इस दौरान मीका ड्रम्स बजाते दिख रहे हैं. 
 
यह भी पढ़ें: Kapil Sharma की अमीरी देखकर नहीं, गरीबी पर तरस ख़ाकर गिन्नी ने की थी कॉमेडियन से शादी! इतने साल बाद किया खुलासा

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma Love Story: कपिल शर्मा ने किया खुलासा, इस वजह से Ginni Chatrath से कहा था- ‘हमारे बीच कोई रिश्ता संभव नहीं’

वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि कपिल और मीका सिंह ड्रम्स पर अपनी जुगलबंदी दिखाते हैं. इस दौरान ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के कास्ट मेंबर राजीव ठाकुर (Rajiv Thakur) को भी आप थिरकते हुए देख सकते हैं. वीडियो के आखिर में मीका को कपिल और उनकी मां जनक रानी (Janak Rani) के साथ देखा जा सकता है. आपको बता दें कि कपिल के घर बेटे त्रिशान का जन्म पिछले साल फरवरी में हुआ था और ठीक चार महीने बाद फादर्स डे के मौके पर कॉमेडियन ने अपने बेटे का चेहरा दुनिया को दिखाया था.





Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.