Spread the love


Yuvraj Singh VVS Laxman Salute Indian Army On Army Day 2022: टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह संन्यास के बाद कई मौकों पर सोशल मीडिया पर दिखाई देते हैं. वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. सेना दिवस के मौके पर उनका एक दिलचस्प ट्वीट दिखाई दिया. युवराज ने इस ट्वीट में भारत की बहादुर सेना की तारीफ की है और शुक्रिया कहा है. 

युवराज सिंह ने ट्विटर पर एक फोटो ट्वीट की है. इसमें एक जवान देश का झंडा लेकर खड़ा है और सैल्युट कर रहा है. युवी ने इस फोटो के साथ लिखे कैप्शन में देश की सेना को धन्यवाद कहा है. उन्होंने जवानों के परिवारों के लिए भी शुक्रिया कहा है.

IND vs SA Test Series: टेस्ट क्रिकेट में चौथी बार हुआ ऐसा, बिना शतक लगाए एक टीम ने 2+ शतक लगाने वाली टीम को सीरीज में दी मात

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने भी सेना दिवस के मौके पर जवानों को धन्यवाद किया है. उन्होंने तिरंगे के साथ खड़े देश के जवानों की फोटो ट्वीट की है.  

IND vs SA ODI Series Schedule: वनडे सीरीज़ में हिसाब चुकता करेगी टीम इंडिया! यहां जानें कब और कहां खेले जाएंगे सभी मैच

इंडियन वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने भी आर्मी डे के मौके पर जवानों के साथ एक तस्वीर ट्वीट की है. 

सेना दिवस के मौके पर आज थलसेना की ताकत देखने को मिली. इस मौके पर थलसेना प्रमुख जनरल एम एम नरवणे राजधानी दिल्ली में कैंट स्थित करियप्पा ग्राउंड में परेड की सलामी ली.





Source link


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.